Friday, October 18metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

रिपोर्ट में खुलासा, छापेमारी में पकड़े गए सभी हथियार इस्‍तेमाल के लायक

महाराष्‍ट्र एटीएस की ओर से नालासोपारा इलाके से छापेमारी के दौरान पकड़े गए हथियारों की रिपोर्ट आ गई है. ये सभी हथियार और बारूद की रिपोर्ट पॉजिटिव है. इसका मतलब साफ है कि सभी हथियार इस्‍तेमाल करने लायक पाए गए हैं. आज शाम तक एफएसएल अपनी रिपोर्ट राज्‍य सरकार को सौंप सकती है.

गौरतलब है कि मुंबई की विशेष अदालत ने नालासोपारा हथियार बरामदगी मामले में गिरफ्तार आरोपी शरद कालस्कर की कस्टडी सीबीआई को सौंपी है. दाभोलकर हत्याकांड मामले में अब सीबीआई शरद कलस्कर से पूछताछ करेगी. हाल ही में मुंबई से सटे नलासोपारा से बरामद विस्फोटक और हथियार मामले में कालस्कर हो एटीएस ने गिरफ्तार किया था. सीबीआई अब कालस्कर को पुणे अदालत में पेश कर, रिमांड में लेने की मांग करेगी.

एटीएस का दावा है कि ये संदिग्ध महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों में आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में थे. एटीएस ने इनके पास से देसी बम सहित भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री भी बरामद की है. नालासोपारा से वैभव राउत के घर और दुकान पर छापे में 20 देसी बम, दो जिलेटिन छड़, 22 नॉन इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर, विस्फोटक पाउडर, जहर की दो बोतल, बैटरी आदि सामान मिले थे.

Spread the love