Thursday, October 24metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

वैभव राउत के समर्थन में हिंदूवादी संगठनों की सभा

नालासोपारा: नालासोपारा-पश्चिम से 9 अगस्त की रात वैभव राउत को गिरफ्तार किया गया था। रविवार को राउत के समर्थन में दोपहर 12 बजे नालासोपारा-पश्चिम भंडारआली स्थित धनजंय हॉल में एक सभा का आयोजन किया गया। सभा में हिंदूवादी संगठनों के साथ-साथ सैकड़ों लोग मौजूद थे।
सभा में बजरंग दल के शिवकुमार पांडे, सनातन संस्था की प्रवक्ता नयना भगत, गोरक्षक संगठन के दीप्तेश पाटील, शिवसेना नेता शिरीष चव्हाण, अखिल भारतीय भंडारी समाज के अध्यक्ष नवीनचंद्र बांदीवडेकर मौजूद थे। नयना भगत ने कहा, ‘राउत निर्दोष हैं। हम कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगे। राउत की जीत होगी।’ उन्होंने मीडिया पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया सनातन संस्था को बैन करवाने के पीछे पड़ी है। उन्होंने कहा कि 2023 में देश हिंदू राष्ट्र हो जाएगा।
वहीं, अखिल भारतीय भंडारी समाज के अध्यक्ष नवीनचंद्र बांदीवडेकर ने कहा, ‘कोर्ट से बड़ा कोई नहीं है। राउत के साथ हमारी 12 हजार संस्थाएं हैं, जो महाराष्ट्र के अलग-अलग नौ जिलों में हैं। साथ ही जितने भी हिंदूवादी संगठन हैं, सब उनके समर्थन में हैं।’
बता दें कि 9 अगस्त की रात नालासोपारा-पश्चिम के सोपारा स्थित भंडारआली निवासी वैभव राउत के घर पर मुंबई एटीएस की दो टीमों ने छापा मारकर 8 देशी बम बरामद किए थे। साथ ही उसके घर से कुछ ही दूरी पर स्थित साई दर्शन अपार्टमेंट की एक दुकान में कई विस्फोटक पदार्थ भी मिले थे। सभा का नेतृत्व कर रहे जन जागृति व गोरक्षक दिप्तेश पाटील ने एटीएस की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए कहा कि राउत को साजिश के तहत फंसाया गया है।

Spread the love