Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

5 साल पहले हुई एक हत्या की गुत्थी फिरोजपुर पुलिस ने सुलझा ली

पंजाब में फिरोजपुर पुलिस ने गुरुहरसहाय क्षेत्र में 5 साल पहले हुई एक हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. गुरुहरसहाय से 5 साल पहले लापता हुए जंगीर सिंह का कंकाल उसके ही घर से बरामद कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक जंगीर सिंह की पत्नी मनजीत कौर ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को चाय में जहर देकर मार दिया था, ताकि वह अपने प्रेमी कुलवंत सिंह के साथ रह सके.
पांच साल तक दबे रहे इस कंकाल का राज तब अचानक सामने आया जब मनजीत कौर और उसके प्रेमी कुलवंत सिंह के बीच किसी बात को लेकर में अनबन हो गई और दोनों ने एक दूसरे के राज बेपर्दा कर दिए.
मृतक जंगीर सिंह के भाई गुरमीत सिंह को पहले ही शक था कि उसके भाई की हत्या की गई है. परिवार वाले जब जंगीर सिंह के बारे में मनजीत कौर से पूछते तो वह यह कह कर बात टाल देती थी कि जंगीर सिंह किसी महिला के साथ भाग गया है.
उधर, जब फिरोजपुर पुलिस ने मृतक की पत्नी मनजीत कौर और उसके प्रेमी कुलवंत सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने सच उगल दिया. पुलिस पूछताछ में जो कहानी खुलकर सामने आई है, वह इस तरह से है.
मनजीत कौर का प्रेमी कुलवंत सिंह मृतक जंगीर सिंह को 29 अप्रैल 2013 को चाय पीने के बहाने अपने घर ले कर गया था. उसका घर फिरोजपुर के रेलवे बस्ती क्षेत्र में है. उसने जंगीर सिंह को चाय में जहर दिया और उसकी हत्या कर दी. उसके बाद मनजीत कौर के साथ मिलकर उसका शव उसी के घर में बड़ा गड्ढा खोदकर दबा दिया.

Spread the love