Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

गैंगरेप पीड़िता ने महाराष्ट्र के गृहराज्य मंत्री पर लगाया अभद्र व्यवहार करने का आरोप, शिकायत दर्ज

मुंबई. तनुश्री दत्ता यौन शोषण मामले में अभिनेता नाना पाटेकर के साथ खड़े नजर आये महाराष्ट्र के गृहराज्य मंत्री दीपक केसकर के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि गैंग रेप के एक मामले की शिकायत लेकर जब वे मंत्री जी के पास गई तो उसे गालियां देकर वहां से भगा दिया गया। आरोप के मुताबिक, महिला और उसकी बेटी के साथ साल 2017 में गैंगरेप हुआ था लेकिन पुलिस ने इसे रेप का मामला बता कर कई आरोपियों को दोष मुक्त कर दिया।
ड्रग्स देकर 7 लोगों ने किया रेप
महिला ने मंत्री दीपक केसकर के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला का कहना है कि मई 2017 में उसके और उसकी बेटी के साथ सात लोगों ने पहले ड्रग्स दिया और फिर बलात्कार किया था। उस संबंध में पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की लेकिन दूसरे छह आरोपियों के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की।
मंत्री के खिलाफ महिला के आरोप
महिला ने पुलिस से दर्ज अपनी शिकायत में कहा है कि जब वो मंत्री जी से मिलने के लिए पहुंची तो वो भड़क उठे। उन्होंने कहा कि तुम्हारी औकात क्या है, ज्यादा बकबक मत करो। इस तरह से झिड़के जाने के बाद उसके बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। महिला ने कहा कि जब राज्य के गृहमंत्री इस तरह का व्यवहार करेंगे तो आम लोग किसके पास अपनी फरियाद लेकर जाएंगे।

Spread the love