Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पुलिसकर्मी ने चुराया दुकान का बल्ब, वारदात CCTV में कैद

पटनाः बिहार की राजधानी में चोरी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां देर रात गश्त के दौरान एक पुलिसकर्मी ने एक दुकान पर लगे बल्ब को चुरा लिया. उस पुलिसवाले की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिसकर्मी का वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.
मामला पटना के फतुहा इलाके का है. बीते रविवार की रात छोटी लाइन बाजार में पुलिस गश्त कर रही थी. इसी दौरान एक पुलिसकर्मी एक किराने की बंद दुकान पर पहुंचा. जहां बल्ब लगा था. पुलिसकर्मी ने इधर-उधर देखा और बल्ल चुरा लिया. लेकिन उसे ये नहीं पता था कि उसकी ये हरकत वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.
अगले दिन जब दुकान खुली तो दुकान मालिक रवि कुमार ने देखा कि वहां लगा एक बल्ब गायब था. दुकानदार ने जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें चोर दिख गया. जो कि एक पुलिसकर्मी था. उसका चेहरा भी साफ दिख रहा है. यह फुटेज सोशल मीडिया में सोमवार को तेजी से वायरल हो गई.
हालांकि राजधानी पुलिस इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रही है. इलाके के थाना इंचार्ज नंदजी प्रसाद के मुताबिक सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर पुलिसकर्मी के संबंध में जांच की जा रही है. उधर, पटना के एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि पहले पुलिसकर्मी की पहचान की जाएगी. दोषी पाए जाने पर उसे निलंबित किया जाएगा. उसके खिलाफ मुकदमा भी लिखा जाएगा.

Spread the love