Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

प्लंबर ने रची 2 बुजुर्ग बहनों की हत्या की साजिश, 4 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने दो सगी बहनों की हत्या के मामले को सुलझाते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों बुजुर्ग बहनों की हत्या लूटपाट के इरादे से की गई थी. पुलिस ने लूट का सामान भी बरामद कर लिया है. अन्य दो आरोप‍ियों की तलाश की जा रही है. डीसीपी आउटर सेजू पी कुरुविल्ला के मुताबिक, “25 अक्टूबर को दोपहर तकरीबन ढाई बजे पश्चिम विहार इलाके की आनंदवन सोसाइटी से कॉल मिली क‍ि दो सगी बहनों की हत्या कर दी गई है. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बहनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों सगी बहनों की पहचान उषा पाठक (78) और आशा पाठक (75) के तौर पर हुई. दोनों पेशे से रिटायर्ड टीचर थीं. पुलिस मामले के सभी पहलुओं को खंगाल रही है. सीसीटीवी और टेक्निकल सर्विलांस के साथ लोकल इंटेलिजेंस की भी मदद ली गई. सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.”
गला दबाकर हत्या की गई
पुलिस ने बताया क‍ि 23 अक्टूबर को घर में प्लम्बर का काम करने के लिए दीपक नाम का शख्स आया और घर में काम के लिए लगने वाला सामान लेने चला गया. फिर 24 अक्टूबर को अपने 2 साथियों के साथ पहुंचा और इन दोनों को एंट्री कराने के बाद घर से बाहर चला गया. फिर सलमान शाह नाम का आरोपी घर में दाखिल हुआ और उसने आशा पाठक के हाथ-पैर बांधे और उषा पाठक के साथ दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी. 25अक्टूबर को दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे घर में काम करने वाली नौकरानी जब पहुंची तो उसने ही सबसे पहले देखा और पुलिस को जानकारी दी.
लूटा गया कैश और ज्वैलरी भी बरामद
इस केस की जांच के लिए इंस्पेक्टर सुखबीर मलिक के नेतृत्व में टीम बनाई गई. पुलिस ने सोसायटी में लगे सीसीटीवी की जांच की जिसमें 6 संदिग्ध लोग नजर आ रहे थे. इसमें से एक शख्स दीपक था जो यहां प्लम्बर का काम करने आया था. इसी की निशानदेही पर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इनके 2 साथियों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटा गया कैश और ज्वैलरी भी बरामद कर ली है.

Spread the love