Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

नशे में धुत्त लड़की ने कपड़े उतार किया हंगामा, वॉचमैन से की मारपीट

मुंबई. शहर के ओशिवारा इलाके से नशे में धुत लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया है। लड़की की बिल्डिंग के वॉचमैन के साथ बहस हो गई थी। इस बात पर लड़की ने हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामा ज्यादा होता देख वॉचमैन ने पुलिस को बुला लिया। जब पुलिस ने पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहा तो लड़की ने कपड़े उतार दिए और वाचमैन से मारपीट करने लगी।
इस बात को लेकर हुआ हंगामा
जानकारी के अनुसार, मामला 25 अक्टूबर की रात का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने शराब पीने के बाद वॉचमैन से सिगरेट मंगई थी। लेकिन वॉचमैन ने सिगरेट लाने से मना कर दिया। इस बात पर लड़की ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर ही वॉचमैन ने पुलिस को बुला लिया। जब पुलिसकर्मियों ने पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहा तो लड़की ने जाने से मना कर दिया, और चिल्लाने लगी। नशे में धुत लड़की ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर अपने कपड़े उतार दिए। इस दौरान लड़की ने कई बार वहां मौजूद वॉचमैन से हाथापाई करने की कोशिश की। लड़की के इस हंगामे से कई सारे लोग वहां इकट्ठा हो गए और ये ड्रामा घंटों तक चलता रहा।
दोनों पक्षों ने दर्ज करवाई शिकायत
पुलिस के साथ कोई महिला कॉन्सटेबल न होने के कारण पुलिस लड़की को नहीं ले जा सकी। इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

Spread the love