Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

रंगदारी के लिए बैंक्वेट हॉल पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक आरोपी गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना के सिटी इलाके में बीती शाम बदमाशों ने एक बैंक्विट हॉल को निशाना बनाया और वहां पर अंधाधुंध फायरिंग की. बताया जा रहा है कि बैंक्विट हॉल के मालिक से रंगदारी वसूलने के इरादे से अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.
घटना शाम के तकरीबन 6 बजे अगम कुआं थाना क्षेत्र के नंदलाल छपरा स्थित रूपश्री इन बैंक्विट हॉल में हुई. इस बैंक्विट हॉल के मालिक डॉ. प्रभात कुमार सुमन है जो घटना के वक्त सासाराम में थे. जानकारी के मुताबिक चार की संख्या में बदमाश मोटर साइकिल पर सवार होकर बैंक्विट हॉल पर पहुंचे और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.
फायरिंग के दौरान बैंक्विट हॉल के बाहर के सभी शीशे चकनाचूर हो गए. घटना के वक्त बैंक्विट हॉल के अंदर डॉ.सुमन के पिता अर्जुन प्रसाद सिंह और उनके समधी दीनानाथ प्रसाद मौजूद थे. बैंक्विट हॉल में लगे सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दो अपराधी हथियार लेकर अंदर घुसते हैं और फिर रंगदारी के लिए डॉ. सुमन के पिता और ससुर को धमकाते हैं.
घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी साथियों के साथ हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. जहां पर 47 कट्ठा जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच में काफी समय से विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर एक पक्ष ने इस घटना को अंजाम दिया.
पूर्वी पटना के पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार भील ने बताया कि जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली उन लोगों ने ताबड़तोड़ इलाके में छापेमारी शुरू कर दी और एक अपराधी राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Spread the love