Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

चंडीगढ़ में गन प्वाइंट पर मॉडल का रेप, मुकदमा दर्ज

चंडीगढ़ के सेक्टर 63 में रहने वाली 22 वर्षीय मॉडल के साथ शुक्रवार रात एक अज्ञात युवक ने गन प्वाइंट पर बलात्कार किया. पुलिस के मुताबिक पीड़िता के एक जानने वाले के साथ उसके घर आया आरोपी रेप के बाद से फरार है.
मामले की जांच कर रही सेक्टर 49 की एसएचओ जसविंदर कौर ने ‘आज तक’ को बताया कि पीड़िता आरोपी को नहीं जानती थी, लेकिन उसने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर उसकी पहचान कर ली है.
मामला शुक्रवार रात का है जब आरोपी पीड़िता के जानने बलजिंदर सिंह, एक अन्य युवक के साथ उसके घर आया था. पीड़िता अपनी एक रूममेट के साथ घर पर मौजूद थी. कुछ देर बाद उसकी रूममेट, उसका परिचित बलजिंदर और उसका एक अन्य साथी घर से बाहर निकल गए. उस वक्त आरोपी और पीड़िता ही कमरे में थे. इस बीच 28 वर्षीय आरोपी ने रिवाल्वर निकालकर पहले पीड़िता को धमकाया और उसके बाद उसका बलात्कार किया.
पीड़िता के मुताबिक थोड़ी देर में उसकी रूममेट जब वापस लौटी तो उसने सारी कहानी बताई. उसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देकर चंडीगढ़ के सेक्टर 49 में मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस के मुताबिक पीड़िता मूलत: हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है. पुलिस ने बलजिंदर सिंह के घर पर भी छापेमारी की लेकिन वह घटना के बाद फरार है. पुलिस ने उसकी मोबाइल लोकेशन भी पता लगाने की कोशिश की लेकिन शुक्रवार से उसका फोन बंद है.
हालांकि पीड़िता ने अपने घर में मौजूद सिर्फ एक ही युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया है लेकिन पुलिस उसके दूसरे साथियों से भी पूछताछ करना चाहती है.
पुलिस का दावा है कि पीड़िता ने आरोपी की पहचान कर ली है. पुलिस पीड़िता के परिचित बलजिंदर सिंह के जरिए मुख्य आरोपी तक पहुंचना चाहती है, लेकिन बलजिंदर घटना के बाद से फरार है. बलात्कार के आरोपी युवक की आपराधिक पृष्ठभूमि है और उसके खिलाफ चंडीगढ़ और दूसरे स्थानों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं इनमें हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट और लड़ाई-झगड़े के मामले शामिल हैं.

Spread the love