Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पटना में बेखौफ अपराधी, दो एटीएम काट कर 42 लाख रुपए लूटे

राजधानी पटना में अपराधियों ने शहर के 2 एटीएम पर धावा बोल दिया और उसे काट कर 42 लाख रुपए लूट लिए. अपराधियों ने तीसरी एटीएम मशीन को भी काट कर पैसे लूटने की कोशिश की मगर नाकाम रहे. इन तीनों घटनाओं में अपराधियों ने गैस कटर मशीन का इस्तेमाल किया.

एक ही रात में तीन एटीएम पर हमले की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं. पहली घटना राजधानी के बेउर मोड़ इलाके में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम की है. यहां अपराधियों ने एटीएम मशीन काटकर तकरीबन 34 लाख रुपए लूट लिए. दूसरी घटना सगुना मोड़ इलाके की है जहां केनरा बैंक का एटीएम तोड़कर अपराधियों ने 8 लाख रुपए चुरा लिए. अपराधियों ने गोला रोड स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक को भी निशाना बनाया. हालांकि किसी कारणवश यहां पैसे नहीं लूट सके और भाग गए.

जिस यूनियन बैंक के एटीएम से 34 लाख रुपए लूटे गए, उसी एटीएम सेंटर पर पिछले साल मार्च में हमला कर अपराधियों ने 12 लाख रुपए चुरा लिए थे. इन तीनों घटनाओं की जानकारी जब बैंक के अधिकारियों को मिली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि एटीएम सेंटर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की तस्वीर साफ देखी जा सकती है और उसी आधार पर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन तीनों घटनाओं में एक ही गैंग शामिल था या फिर अलग-अलग गैंग ने इस घटना को अंजाम दिया.

Spread the love