Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

कातिल ने कत्ल से पहले फोड़ी आंखें और काट द‍िए कान

दिल्‍ली : साउथ ईस्ट दिल्ली के प्रह्लादपुर इलाके में शूटिंग रेंज के पास जंगल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई थी. युवक की दोनों आंखें फोड़ दी गईं थीं और कान भी काट दिए. अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
प्रह्लादपुर इलाके में उस समय दहशत फ़ैल गई जब एक युवक की जंगल मे लाश पड़ी हुई मिली. शाम करीब 4 बजे के आसपास जंगल मे लकड़ी लेने गई महिला ने युवक की लाश देखी और उसके बाद आसपास मौजूद लोगों को इस बात की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस भी शव की हालत देखकर हैरान रह गई. क़ातिल ने युवक की दोनों आंखें फोड़ दी थीं और कान काट दिए थे.
चश्मदीदों के मुताबिक, युवक की उम्र लगभग 20-22 साल के आसपास बताई जा रही है लेकिन अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. आखिर वह युवक कौन था और कहां का रहने वाला था? फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांचमें जुटी हुई है.
अब पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये शव किसका है. उसी के बाद साफ़ हो पाएगा कि आखिर युवक की इस तरह बेरहमी से हत्या के पीछे कौन लोग थे और इस हत्या के पीछे की वजह क्या थी.

Spread the love