Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

दोस्तों ने ही पार्टी के दौरान अपने दोस्त की चाकू मार कर हत्या कर दी

दिल्ली, साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में तो दोस्तों ने ही पार्टी के दौरान अपने दोस्त की चाकू मार कर हत्या कर दी. वारदात शुक्रवार देर रात की है. पीड़ित लड़के शिवम के घरवालों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात पड़ोस में रहने वाले 3-4 लड़के घर आए और शिवम उन्हीं के साथ घर से निकल गया.

शिवम घर में थोड़ी देर में ही वापस आने की बात कह कर गया था लेकिन जब देर रात तक शिव नहीं आया तो शिवम के घरवालों ने उसे तलाशना शुरू किया. इसी दौरान पता लगा कि शिवम को चाकू मारा गया है, घरवालों ने देखा कि शिवम को बड़ी बेरहमी से कई बार चाकू मारा गया था, अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने शिवम को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस का कहना है कि सभी दोस्त पार्टी करने के लिए निकले थे, और पार्टी के दौरान ही उनकी आपस में किसी बात पर कहासुनी शुरु हुई. फिर किसी लड़के ने शिवम पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, जिससे शिवम की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद से ही शिवम के दोस्त घर से गायब हैं.

पुलिस का कहना है कि सभी की तलाश की जा रही है ताक‍ि पता लग सके कि किसने और क्यों शिवम की हत्या की. गोविंदपुरी थाना पुलिस ने इस मामले में कत्ल का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Spread the love