Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

20 दिन बीते, 16.61 लाख की चोरी में पुलिस के हाथ खाली

प्रयागराज। मम्फोर्डगंज में गैस कटर से यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को काटकर 16.61 लाख रुपये उड़ाने के मामले में 20 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम भी लगाई गई है लेकिन खुलासा तो दूर पुलिस अब तक कोई चोरों का कोई सुराग भी हासिल नहीं कर सकी है।
घटना 28 नवंबर की रात हुई थी। मम्फोर्डगंज फौव्वारा चौराहे से 50 मीटर की दूरी पर यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम को गैस कटर से काटकर चोर 16,61,700 रुपये उड़ा ले गए थे। पॉश इलाके में हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई थी। मामले में लापरवाही की बात सामने आने पर चौकी इंचार्ज व दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया था। साथ ही कर्नलगंज पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच को भी खुलासे में लगाया गया। हालांकि पुलिस अब तक खाली हाथ है।
जांच पड़ताल में जुटी पुलिस को दो दिन बाद एक संदिग्ध स्विफ्ट डिजायर कार के बारे में पता चला था। निगम चौराहे के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने पर यह कार दिखी थी। घटना के अनुमानित वक्त पर एक संदिग्ध स्विफ्ट डिजायर एटीएम के पास मौजूद थी। खास बात यह कि यह कार तीन बार आते-जाते दिखाई दी है। फुटेज खंगालने से पता चला था कि यह कार निगम चौराहे की ओर से आई। चौराहे के पास स्थित होम्योपैथ क्लीनिक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में ही इस कार की तस्वीर कैद हुई थी लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी पुलिस इस कार के बारे में कोई सुराग हासिल नहीं कर सकी है। इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह का कहना है कि जांच की जा रही है। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इस तरह की घटनाओं में शामिल रहे बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Spread the love