Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पेइंग गेस्ट्स लड़कियों के कमरे में लगाए हिडन कैमरे, ऐसे धराया मकान मालिक

मुंबई। अगर आप एक किराए के रूम, होटल या होस्टल या फिर पेइंग गेस्ट अकोमोडेशन में रह रहे हैं तो संभावना है कि आपके एक्शंस को हिडन कैमरा में किया जा रहा होगा। इलेक्ट्रिक प्लग, फैन रेग्यूलेटर, टेबल क्लॉक, बल्ब और यहां तक कि मोबाइल चार्जर में भी ये हिडन कैमरे हो सकते हैं। डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन ने 47 साल के मकान मालिक को गिरफ्तार किया है जिसने तीन लड़कियों के रूम में हिडन कैमरा लगाया। ये लड़कियां साउथ मुंबई में चार बेडरूम अपमार्केट अपार्टमेंट में पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही थी।

डीबी मार्ग पुलिस ने विभिन्न आईपीसी धाराओं के अंतर्गत 19 दिसंबर को अरेस्ट किया। पुलिस ने कहा कि गिरगांव महानगर मजिस्ट्रेट ने उसे तयशुदा हालातों में 22 दिसंबर को जमानत दी। पुलिस ने कहा कि अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ रह रहा आरोपी कुंवारा है और उसका गिफ्ट बॉक्सेस का व्यापार है।

पुलिस ने हिडन कैमरा बरामद किए हैं जो कि उसके हाई एंड मोबाइल फोन के एडॉप्टर्स में से एक थे। उसने अपने पेइंग गेस्ट्स की कई ऑडियो और वीडियो क्लिपिंग रिकॉर्ड्स की थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी पर तब शक हुआ जब उसने वहीं बातें दोहराई जो लड़कियों ने रूम में की थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी उनकी बातें चुपके से सुन रहा था। एक लड़की को उसके रूम में इलेक्ट्रिक अडेप्टर मिला। तब उसे कुछ संदेह हुआ और उसने उसके ऊपर एक कपड़ा डाल दिया। तब आरोपी तुरंत उसे चेक करने के लिए लड़कियों के रूम में आया और लड़कियों से पूछा कि इसे क्यों ढंका। उस आरोपी ने बताया कि ये अडेप्टर उसके टीवी के लिए एंटीना बूस्टर था। उसके बाद लड़कियों ने अडेप्टर का फोटो खींचा और इंटरनेट पर इसके बारे में जानकरी खंगाली। तब उन्हें पता चला कि यह एक हिडन कैमरा है जो कि ऑनलाइन सेल में उपलब्ध रहता है। तब उन्होंने डीबी मार्ग पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि वे जांच कर रहे हैं कि आरोपी ने लड़कियों के वीडियोज कहीं और तो शेयर नहीं किए और यह भी जांचना जरूरी है कि इनसे पहले के पेइंग गेस्ट्स का भी वीडियो रिकॉर्ड तो नहीं किया।

Spread the love