Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

प्रेमी युवक का कत्ल कर उसकी लाश को घर में ही ठिकाने लगाया

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हत्या का एक मामला सामने आया है. जहां एक किन्नर ने अपने प्रेमी युवक का कत्ल कर उसकी लाश को घर में ही ठिकाने लगा दिया. जब उसके कमरे से दुर्गंध आने लगी तो आस-पास के लोगों ने शिकायत की. मकान मालिक ने कमरे में जाकर देखा तो एक ड्रम के अंदर से युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र की है. जहां साढ़गांव में चांदनी नामक एक किन्नर रहने आया था. उसने गांव के निवासी मोहम्मद जाकिर के घर में एक कमरा किराए पर ले लिया था. चांदनी किन्नर के पास उसका 28 वर्षीय प्रेमी वसीम भी रहने लगा.

सब ठीक ठाक चल रहा था कि अचानक 3 सप्ताह पहले चांदनी किन्नर अपने मकान मालिक को घर की चाभी देकर कहीं चला गया. जाने से पहले उसने मकान मालिक जाकिर को बताया कि वसीम कहीं बाहर गया हुआ है. इसलिए वो भी किसी काम से बाहर जा रहा है.

पिछले दो दिन से चांदनी के कमरे से दुर्गंध आने लगी. आस-पास के लोगों और मकान मालिक जाकिर को कुछ शक हुआ. सोमवार को जाकिर ने जब चांदनी का कमरा खोलकर देखा तो उसे वहां रखा एक प्लास्टिक का ड्रम दिखाई दिया. ड्रम के अंदर देखते ही उसके होश उड़ गए. उसमें वसीम की खून से सनी लाश थी.

जाकिर ने फौरन इस की सूचना पुलिस को दी. ख़बर लगते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और ड्रम से लाश बरामद कर ली. जिसे बेरहमी के साथ काटा गया था. पुलिस ने मौके से एक गड़ासा भी बरामद किया, जो हत्या में इस्तेमाल किया गया था. पुलिस के मुताबिक करीब 20 दिन बीत जाने की वजह से शव की हालत बहुत खराब थी.

पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मकान मालिक जाकिर के बयान लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया और अब आरोपी किन्नर चांदनी की तलाश की जा रही है. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. अभी तक आरोपी का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

Spread the love