Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

लाश के गले में बांधा नोट, “मैं रेपिस्ट हूं, बलात्कार के लिए मुझे मिली मौत”…अब तक तीन की हत्या

गैंगरेप करने के मामले में अब सीधा मौत ही मिल रहा है। अब तक तीन गैंगरेप करने वाले आरोपियों का हत्या कर दिया गया है। मामला बांग्लादेश की हैं, जहा पीड़ित द्वारा आरोपी की हत्या कर दिया जा रहा हैं। पुलिस ने शुक्रवार को बांग्लादेश के झालोकठि में राजापुर शहर के एक गैंगरेप मामले में एक कथित संदिग्ध व्यक्ति का एक और शव बरामद किया। लाश की पहचान रकीब के रूप में हुआ हैं, मृतक देश के भंडरिया उपजिला में एक मदरसे के छात्र से गैंगरेप के एक मामले में कथित संदिग्धों में से एक था। शव के पास एक मुद्रित नोट था जिसे उसकी गर्दन के चारों ओर बांधा गया था जिसमें लिखा था: “मैं पीरोजपुर भंडरिया की (आफरीन का पीड़िता का बदला हुआ नाम) रेपिस्ट रकीब हूं। यह बलात्कार के लिए मुझे सजा मिली है। बलात्कारी सावधान। यह देश में तीसरी ऐसी हत्या है, जिसमें पिछले दिनों दो समान घटनाओं की रिपोर्ट की गई थी जिसमें कथित तौर पर गैंगरेप के संदिग्धों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उनके गले में बंधे नोट के साथ छोड़ दिया गया था।
पुलिस ने पहले 28 जनवरी को बोल्टला गाँव के एक चावल के खेत से 28 वर्षीय सजल जोमदार का शव बरामद किया था, साथ ही एक नोट भी पढ़ा था, “मैं सजल हूँ। मैं (पीड़िता का नाम) का बलात्कारी हूं। यह मेरी सजा है। ”सजल और रकीब दोनों एक ही मामले में आरोपी थे। 18 जनवरी को, एक रिपन का मृत शरीर, सावर में अमीन मॉडल टाउन में पाया गया था। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने एक नोट पाया: “मैं एक बलात्कार के मामले में मुख्य आरोपी हूँ”।
रिपन कथित रूप से 14 वर्षीय आरएमजी कार्यकर्ता के गैंगरेप में मास्टरमाइंड था, जिसकी 8 जनवरी को मौत हो गई थी। इन सब घटनाओं के बाद पूरे देश में खलबली मची हुई है। लोग एक तरफ इस घटनाओं की तारीफ करते नज़र आ रही हैं वही लोग कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

Spread the love