Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

कॉलेज में मारपीट करता था 12वीं का छात्र, चाकू से गोदकर मार डाला

हरियाणा: हरियाणा के फतेहाबाद जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दसवीं कक्षा के एक छात्र ने 12वीं में पढ़ने वाले एक दूसरे छात्र को चाकू से गोदकर मार डाला. हत्या की वजह आपसी झगड़ा बताया जा रहा है. आरोपी छात्र ने कॉलेज में ही कत्ल की इस वारदात को छुट्टी होने से पहले अंजाम दिया. उस वक्त दोनों छात्रों के बीच झगड़ा हो रहा था. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

वारदात फतेहाबाद के जांडली कलां गांव की है. जहां राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में आरोपी और मृतक पढ़ते थे. आरोपी 10वीं का छात्र है, जबकि मृतक बिंटू 12वीं में पढ़ता था. जानकारी के मुताबिक बिंटू और उसके दोस्त 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को परेशान करते थे. उसके साथ मारपीट भी करते थे. वो इस बात से तंग आ चुका था. लिहाजा उसने बिंटू से बदला लेने की ठान ली.

इसी के चलते सोमवार को वो छात्र अपने बैग में चाकू लेकर कॉलेज आया था. जब दोपहर में छुट्टी होने वाली थी. ठीक उससे पहले बिंटू फिर से 10वीं के छात्र के पास जा पहुंचा और उन दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसी दौरान 10वीं के छात्र ने अपने बैग से चाकू निकाला और बिंटू पर हमला कर दिया. उसने एक के बाद एक बिंटू पर तीन वार किए. बिंटू लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी छात्र कॉलेज से फरार हो गया. घायल बिंटू को फौरन पीएचसी ले जाया गया. जहां से उसे मेडिकल कॉलेज भेजा गया. वहां डॉक्टरों ने बिंटू की जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी छात्र और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. बिंटू के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है.

Spread the love