Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

कटर, उस्तरे से क‍िए शव के टुकड़े, कैब ड्राइवर को घर बुला क‍िया था बेहोश

द‍िल्ली: देश की राजधानी द‍िल्ली में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. द‍िल दहलाने वाली इस घटना में शात‍िर लोगों ने पहले कैब बुक कराई. फ‍िर उसे घर बुलाकर नशीली चाय प‍िलाई. बेहोश होते ही उसकी बॉडी के कटर और उस्तरे से छोटे-छोटे पीस क‍िए और तीन बैगों में भरकर अलग-अलग नालों में फेंके. रव‍िवार को इस घटना का खुलासा हुआ.

एक कैब ड्राइवर को अगवा कर उसकी हत्या के इल्जाम में एक महिला समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों की पहचान 34 साल के फरहात अली और 30 साल की असलम खातून के तौर पर हुई. इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

दोनों ने प्लानिंग के तहत पहले कैब बुक करवाई, फिर ड्राइवर को घर ले जाकर उसे चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला द‍िया. इसके बाद हत्या कर शव के टुकड़े कर दिल्ली व नोएडा के नालों में फेंक दिया था. इस मामले में पुलिस ने उनके पास से लूटा गया मृतक का मोबाइल, एसेंट कार, कटर, उस्तरा आदि बरामद कर लिया है.

कटर और उस्तरे से शव के क‍िए टुकड़े

पुल‍िस के मुताब‍िक, मृतक रामगोविंद की पत्नी ने 29 जनवरी की शाम गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामले की जांच के दौरान पाया कि कापसहेड़ा बॉर्डर के बीच कैब में लगा GPS काम कर रहा था. थोड़ी देर बाद वह बंद हो गया. उस रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चैक क‍िए गए जिसमें एक कार जाते हुए नजर आई. पुलिस ने राम गोविंद के मोबाइल की लोकेशन और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से दोनों आरोपियों को 3 फरवरी को अपनी हिरासत में ले लिया.

नशीला पदार्थ म‍िलाकर क‍िया बेहोश

पुलिस को पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्होंने गुरुग्राम से खैराती नगर, गाजियाबाद जान के लिए कैब बुक करवाई थी. ड्राइवर को वे बहाने से अपने घर ले गए. वहां चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. बेहोश होने पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. दोनों शव को ठिकाने लगाने के लिए वे मुरादाबाद निकले, लेकिन गाड़ी का एक्सीडेंट होने की वजह से वे ऐसा नहीं कर पाए. इसके बाद शव को घर लाकर कटर और उस्तरे से उसके कई टुकड़े किए. बॉडी पार्ट को तीन बड़े बैग में डाल स्कूटी से अलग-अलग जगह नाले में ठिकाने लगाया.

Spread the love