Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

बुजुर्ग महिला को ना केवल लूटा, बल्कि उसके साथ रेप भी किया

असम : असम के बिश्वनाथ जिले में एक 60 वर्षीय महिला को राह चलते अंजान शख्स से लिफ्ट मांगना महंगा पड़ गया. आरोपी ने चाय के बागान में ले जाकर बुजुर्ग महिला को ना केवल लूटा, बल्कि उसके साथ रेप भी किया. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बिश्वनाथ जिले के एसपी राकेश रोशन ने बताया कि महिला की शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह माहुलीगढ़ चाय बागान से पैदल इलाज करवाने के लिए बिश्वनाथ सिविल अस्पताल जा रही थी. उम्र हो जाने के कारण वह ठीक से नहीं चल पा रही थी. इस बीच उसने रास्ते में एक युवक से मदद मांगी.

आरोपी युवक महिला को अस्पताल ले जाने के बजाय चाय के बागान ले गया. यहां उसने महिला के साथ रेप किया और उसके पास से 10 हजार रुपये लूट लिए. यही नहीं, आरोपी ने महिला के दोनों हाथ भी तोड़ दिए. दर्द के मारे महिला चाय के बागान में ही तड़पती रही.

आरोपी पैसे लूटकर भाग निकला. किसी तरह महिला बागान से निकली और थाने पहुंची. महिला के शिकायत पर मामला दर्ज किया गया.

इस बारे में एसपी राकेश रोशन ने बताया कि महिला से रेप की पुष्टि हुई है. वह अपने इलाज के लिए अस्पताल जा रही थी तब आरोपी ने उसके साथ रेप किया. हमने आरोपी को खोजने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई है और तलाश जारी है. उन्होंने कहा कि बुजुर्ग महिला के साथ इस घटना को अंजाम देने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा. उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Spread the love