Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अबू आसिम आजमी ने कांग्रेस को दी धमकी

मुंबई : समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अबू आसिम आजमी ने कांग्रेस को धमकी दी है कि कांग्रेस-राकांपा महा गठबंधन में मनसे को शामिल किया गया तो मैं महाराष्ट्र छोड़ कर उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, बिहार, झारखंड में जाकर कांग्रेस की पोल खोलूंगा। उन्होंने कहा कि उत्तर भारत के लोग आज भी राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी को भूले नहीं हैं।

मंगलवार को मराठी पत्रकार संघ में आयोजित संवाददाता सम्मेलन आजमी ने कहा कि राज ठाकरे ने केवल अपनी राजनीति चमकाने के लिए उत्तरभारतीयों को निशाना बनाया था। उन्होंने पूछा प्रांतवाद-भाषावाद का राजनीति करने वाली मनसे कब से धर्मनिरपेक्ष हो गई।

आजमी ने कहा कि कांग्रेस-राकांपा धर्म निरपेक्षता के नाम पर मनसे का साथ लेना चाहती हैं। कांग्रेस को खबरदार करना चाहता हूं कि मनसे का साथ लिया तो इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। उत्तर भारतीयों के खिलाफ मनसे की हिंसा से संबंधित अखबारों में छपी खबरों की कतरने दिखाते हुए कहा कि क्या राज ठाकरे ने उत्तरभारतीय समाज से माफी मांगी है ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज ठाकरे को साथ लिया तो मैं हिंदी पट्टी में इसे मुद्दा बनाऊंगा और घूम-घूम कर बताऊंगा कि राज ठाकरे के गुंडे कार्यकर्ताओं ने गरीब उत्तरभारतीयों के खिलाफ कैसा तांडव मचाया था।

आजमी ने कहा कि धर्म निरपेक्ष मतों का बंटवारा रोकने के लिए हम कांग्रेस-राकांपा गठबंधन में शामिल होने के लिए तैयार हैं पर इसके लिए हमें कम से कम लोकसभा की एक सीट मिलनी चाहिए। यदि ऐसा नहीं हुआ तो सपा कई सीटों पर उम्मीदवार उतारने पर विचार करेगी।

Spread the love