Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

उसकी ज़िंदगी में बीवी के कत्ल का मकसद बनकर लौटा पुराना प्यार

जिसकी बुनियाद में कोई भूल या दबाव हो, वह शादी या कोई भी रिश्ता ज़्यादा देर नहीं टिकता. ऐसा ही हुआ विकास और ममता की कहानी में क्योंकि दोनों ने एक भूल को छुपाने के दबाव में शादी तो कर ली लेकिन प्यार उतना गाढ़ा तो था नहीं. फिर हुआ यह कि विकास उस तरफ झुकने लगा जहां उसका दिल बंधा हुआ था और यही बात जब ममता को नागवार गुज़री तो विकास को एक ही रास्ता सूझा और ममता से छुटकारा पाने के लिए वह कातिल बन बैठा.
कहानी पिछले साल 2017 में शुरू हुई जब मुंबई में टैक्सी चलाने वाले विकास को ममता से प्यार हो गया था. दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग में शारीरिक ज़रूरतें अहम थीं. विकास और ममता अक्सर मिलते और अंतरंग पलों में मगन हो जाते. यह बात विकास ने ममता से छुपाई थी कि उसकी पिछली ज़िंदगी में एक और लड़की थी और ब्रेक अप होने के बावजूद विकास अब भी उसके संपर्क में था. ममता को भी विकास से यह सब पूछने के लिए कभी कोई वजह नहीं मिली.
अपने निजी पलों में खुश रहने वाले विकास और ममता उस वक्त शादी के बारे में सोच भी नहीं रहे थे क्योंकि विकास की उम्र 23 साल की थी और ममता की 22 साल की. साथ ही, दोनों खासकर विकास को अभी ज़िंदगी में सैटल होना था. सैटल होने के बाद ही वह परिवार की ज़िम्मेदारी उठाने के काबिल हो पाता. लेकिन दोनों की मुलाकातें और संबंध कुछ और ही रंग लाने वाले थे.
एक दिन ममता ने विकास से कहा कि वह गर्भवती हो गई है तो विकास को खुशी तो एक पल की हुई लेकिन चिंता देर तक. ममता और विकास ने इस बारे में हर विकल्प पर विचार करने के बाद तय किया कि शादी कर लेने के अलावा दोनों के पास कोई चारा नहीं है. एक तरफ ममता को सामाजिक बदनामी का डर था और दूसरी तरफ गर्भपात के हक में भी वह नहीं थी. ममता ने कहा कि कुछ वक्त बाद ही सही, शादी तो करना ही थी तो अब कर लेते हैं. और विकास किसी तरह राज़ी हो ही गया.

Spread the love