Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

मसाज पार्लर में चल रही सेक्स रैकेट पर करवाई शुरू, जुहू-खार में रेड

मुंबई के जुहू पुलिस ने जे डब्लू मेरियट होटल के पास चल रहे हाई प्रोफाइल मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार करने वालो का पर्दाफाश किया। वही दो दिन पहले खार पुलिस भी मसाज पार्लर में छापामारी कर वेश्यावृत्ति करने वाला रैकेट का पर्दाफाश किया था। मसाज पार्लर के आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट चलाने वाले के खिलाफ खबर पोस्ट किया था। अँधेरी पुलिस के छत्रछाया में हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट आज भी चल रहा हैं।

जुहू पुलिस को अपने इनफॉर्मर के जरिए पता चला कि J W Hotel के पास स्पा ट्रीटमेंट के नाम से स्पेसल कस्टमर को हाइप्रोफाइल लड़की से सेक्स रैकेट का कारोबार चलाया जा रहा है।

शानिवार की रात में सूचना मिलने पर जुहू के जे डब्लू मेरियट के पास चल रहे उबान मसाज पार्लर में जुहू पुलिस के अधिकारियों ने छापेमारी की। इस छापेमारी में पुलिस ने पार्लर में से देह व्यापार में लिप्त एक महिला , एक ग्राहक, और मैनेजर को गिरफ्तार किया है। भारतीय दंड कानून सहित धारा २९४, ३४, पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जुहू पुलिस हाई प्रोफाइल उबान नामक मसाज पार्लर में की छापेमारी की तो वही दूसरी तरफ खार पुलिस ने एक मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ कर कुछ लोगो को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। अब सवाल यह उठ रहा है कि अँधेरी पूर्व रत्न महल होटल के पास चल रहे मसाज पार्लर बरिष्टा, जिस्टा, और मैक्स, मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा है देह व्यापार पर अब तक करवाई क्यों नहीं किया गया। सूत्र के अनुसार इन सभी स्पा में अँधेरी पुलिस का साठगाठ हैं। जिसके चलते स्पा ट्रीटमेंट के नाम से आज भी सेक्स का कारोबार फलफूल रहा हैं। ईस मामले अंधेरी डिवीज़न के एसीपी ए बी पवार से पत्रकार ने संपर्क किया तो उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि हम जल्द से जल्द ऐसे लोगों पर कारवाई जरूर करेगे और मसाज पार्लर के आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट पर करवाई किया जाएगा।

Spread the love