Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

भोजपुरी एक्टर को बीवी पर कैमरा पैन करना पड़ा महंगा

मुंबई में भोजपुरी एक्टर ने घाटकोपर पुलिस में ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। 27 साल के गायक और एक्टर ने दुबई के एक दोस्त पर पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर सार्वजनिक करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाले युवक के मुताबिक दुबई के एक शख्स से उसकी दोस्ती एक एप्प- होला लाइव पर हुई। इसके बाद दोनो में काफी दोस्ती हो गई और ब्लैकमेल करने वाला शख्स उस के साथ एल्बम बनाने की पेशकश करने लगा। ब्लैकमेलिंग की शिकायत में एक्टर की पत्नी ने बताया कि दुबई में बैठे शख्स ने एल्बम के लिए दस लाख देने की बात कही थी।
ब्लैकमेल करने वाले शख्स ने एक्टर से उसके परिवार के बारे में पूछा और पत्नी से मिलने की इच्छा जाहिर की। उसने यहां तक कहा कि एक्टर की पत्नी बेहद खूबसूरत है और वो उसे एक बार चैट के दौरान देखना चाहता है। इसके बाद एक्टर ने बताया कि वीडियो चैट के वक्त दुबई वाले दोस्त ने जब उसकी बीवी के बारे में पूछा तो गलती से उसने कैमरा सो रही बीवी की ओर पैन कर दिया जो निर्वस्त्र थी।
बस इसी बात का फायदा दुबई के शख्स ने उठाया और चैट के दौरान रिकॉर्ड की गई पत्नी की तस्वीर कता क्लिप बना एक्टर को भेज दिया। क्लिप देख कर एक्टर के होश उड़ गये तो उसने दोस्त तो फोन किया। दुबई के दोस्त ने एक्टर को धमकाया कि अगर पैसे नहीं दिए तो पत्नी की आपतिजनक वीडियो सोशन मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा।
एक्टर ने आरोपी से काफी मिन्नतें की लेकिन उसने एक न सुनी और पैसों की मांग करता रहा। एक्टर ने जब अपनी बीवी को सारा मामला बताया तो उसने पुलिस की मदद लेने की सलाह दी। दोनो पति-पत्नी ने पुलिस को दुबई के शख्स के बारे में हर जानकारी दे दी है जो उनके पास है।

Spread the love