Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

ओशिवारा स्थित नमक नामक रेस्टोरेंट अब विवादों में चल रहा है। नमक में नमक हरामी

मुंबई : मुंबई के पॉश इलाका ओशिवारा स्थित नमक नामक रेस्टोरेंट अब विवादों में चल रहा है। नमक में नमक हरामी करने वाला और कोई नहीं बल्कि होटल के मालिक राजीव भतीजा। मामला तब सामने आया जब फ़िल्म अभिनेता राजन वर्मा से राजीव ने गद्दारी की। राजन वर्मा ने होटल चलाने के लिए राजीव भतीजा का प्रोपर्टी भाड़े पर लिए थे, जिसका महीना की रेंट 50 हजार था और तीन साल के लिए भाड़े पर लिया था। इसके लिए बतैर अग्रीमेंट भी हुईं थीं।

राजन ने डेकोरेशन का काम चालू कर दिया और लगभग 4 लाख तक खर्च कर चुके थे, इसी बीच राजीव का लालच बढ़ गया और रेंट 85 हजार रुपये कर दिया। राजन को तब तक राजीव का चाल से अनजान था। राजन ने मान लिया और दुबार अग्रीमेंट में बदलाव किया। तीन महीनों के बाद नमक नाम से होटल चालू होगया। कुछ ही महीनों में राजन के कर्मचारियों ने राजीव के साथ मिलकर राजन को होटल खाली करवाने का प्लान बनाया। राजन को एक नोटिस भेजा वो भी दो दिन का समय देकर। राजन ने तुरंत ही प्रोपर्टी के मालिक राजीव से संपर्क किया और कहा मेरा समान और डिपॉजिट रिटर्न कर दो। राजीव ने कहा न डिपॉजिट न ही समान जो करना है करो…

राजन ने राजीव के खिलाफ दिंडोशी कोर्ट में अपील किया, अब सुनवाई भी चालू हो चुका है।

राजन से गद्दारी कर जो गैंग होटल चला रहा था वो गैंग भी 2 महीने में भाग गया। अब लालची राजीव भतीजा फिर से भाड़े पर देने के लिए नोटिस लगा दिया। इस मामले में राजन का कहना हैं कि अभी तक मेरा एग्रीमेंट खत्म नहीं हुआ हैं और कैसे दूसरे को भाड़े पर दे सकता हैं।

Spread the love