Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के घर पर सुरक्षा में लगे हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर दी जान

दिल्ली : उत्तर प्रदेश से बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर उनके पीएसओ ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. जानकारी के मुताबिक पीएसओ दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था. अब पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर पीएसओ ने इतना बड़ा कदम किन कारणों से उठाया.
पुलिस के मुताबिक घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के 21, अशोक रोड पर उत्तर प्रदेश से बीजेपी के सांसद ब्रृजभूषण शरण सिंह के सरकारी आवास पर दोपहर तकरीबन 4 बजकर 25 मिनट पर गोली चलने से हड़कंप मच गया. कोठी में मौजूद सुरक्षाकर्मी तुरंत गोली चलने वाली जगह पर पहुंचे तो देखा कि सांसद की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस का जवान लहूलुहान हालात में पड़ा हुआ है. दिल्ली पुलिस के घायल जवान को तुरंत के नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
घायल दिल्ली पुलिस के जवान का नाम ऊनिश है जिसकी उम्र लगभग 45 साल बताई जा रही है. ऊनिश दिल्ली पुलिस के सिक्योरिटी यूनिट में बतौर हेड कांस्टेबल तैनात था और फिलहाल सांसद की सुरक्षा में लगाया गया था. जांच में पता चला कि उसने खुद की सर्विस रिवॉल्वर से खुद को कनपटी पर सटा कर गोली मारी थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक वो सांसद के आवास पर सुबह आया था और पारिवारिक कलह से परेशान था. दिल्ली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह भारतीय जनता पार्टी से सोलहवीं लोक सभा के लिए कैसरगंज लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से वर्तमान में संसद सदस्य हैं. वे अबतक पांच बार लोकसभा सदस्य निर्वाचित हो चुके हैं. वर्तमान में वे भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष भी हैं. कुश्ती को लेकर सांसद बृजभूषण शरण सिंह काफी सक्रिय रहते हैं.

Spread the love