Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

कांग्रेस नेता ने लिखा- सिंधिया को एमपी से दूर रखा तो 500 लोगों के साथ देंगे इस्तीफा

मध्य प्रदेश कांग्रेस के एक नेता ने शीर्ष आलाकमान को धमकी दी है कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्य की राजनीति से दूर रखा गया तो वह पार्टी के पांच सौ लोगों के साथ इस्तीफा दे देंगे। दतिया के कांग्रेस नेता अशोक दांगी ने एक प्रेस नोट जारी किया है। इस नोट में दांगी ने लिखा है- प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने में एक चमत्कारी एवं करिश्माई व्यक्तित्व की कड़ी मेहनत एवं अथक परिश्रम है तो वह ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं।
उन्होंने आगे लिखा है- प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने में सराहनीय योगदान को कांग्रेस नेतृत्व को नहीं भूलना चाहिए। अगर उन्हें प्रदेश की राजनीति से दूर किया जाता है तो मैं कार्यकारी अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी एवं जिला पंचायत सदस्य 500 निष्ठावान कार्यकर्ताओं के साथ के साथ दे देंगे।
उधर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिल्ली आकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। सोनिया से मिलने के बाद कमलनाथ ने संवाददाताओं से कहा- मैनें सोनिया जी से मुलाकात की और कई मुद्दों पर उनसे बात की है। जिसमें पार्टी संगठन से जुड़े विषयों पर भी उनके साथ चर्चा हुई। यह हमेशा की साकारात्मक बातचीत रही।

Spread the love