Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

ट्रक में मृत गाय लेकर जा रहे बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस ने शुरू की जांच

मायापुरी इलाके में सुबह 4 बजे गश्त पर निकले पुलिसकर्मी और बदमाशों के बीच भिड़ंत हो गई. मिनी ट्रक के साथ संदिग्ध अवस्था में खड़े युवकों को देखकर पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की. पुलिसकर्मियों ने बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की. फायरिंग के बाद बदमाश ट्रक छोड़ कर फरार हो गए.
ट्रक में मिलीं मृत गाय
घटना की जानकारी के बाद पहुंची मायापुरी थाना पुलिस ने पुलिसकर्मियों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने जब बदमाशों के छोड़े गए ट्रक की छानबीन की तो उसमें मृत गाय मिलीं हैं. प्राथमिक जांच में सामने आ रहा है कि फरार बदमाश मेवाती गैंग से जुड़े हुए थे.
पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार सुबह 4 बजे मायापुरी थाने में तैनात हेडकांस्टेबल मुकेश और कांस्टेबल मनोज इलाके में गश्त कर रहे थे. उन्होंने मायापुरी के पास एक मिनी ट्रक में कुछ युवकों को संदिग्ध अवस्था में बैठे देखा. पुलिस ने ट्रक के युवकों की ओर रुकने का इशारा किया लेकिन पुलिसकर्मियों को अपनी ओर आते देख बदमाशों ने मिनी ट्रक को भगाना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि जब दोनों पुलिसकर्मियों ने बदमाशों का पीछा शुरू किया तो मिनी ट्रक में बैठे बदमाशों ने दोनों पुलिसकर्मियों पर मिनी ट्रक में रखी खाली बोतल और पत्थरों से हमला कर दिया.
दोनों पुलिसकर्मियों ने अपना बचाव करते हुए बदमाशों का पीछा जारी रखा. ऐसे में बदमाशों ने शिवाजी कॉलेज के पास पुलिसकर्मियों पर मिनी ट्रक चढ़ाने की भी कोशिश की. इस दौरान पुलिसकर्मियों की बाइक गिर गई. कांस्टेबल मनोज ने बदमाशों पर पांच राउंड फायरिंग की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Spread the love