Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

अपहरण की आशंका, पनवेल में नहीं मिला लापता बच्चा

नवी मुंबई
गुरुवार की शाम अपने मामा के घर से लापता हुए ढाई साल के बच्चे साईं रविंद्र पाटील का अभी तक पता नहीं चल सका है। बच्चा मूलतः पनवेल के पलस्पे गांव का निवासी है और अपनी मां गीता रविंद्र पाटील के साथ मामा महेश पाटील के घर पेंधर गांव आया था। वह सामुदायिक वार्षिक मेले में शामिल होने के लिए मंगलवार को यहां पहुंचा और 2 दिन बाद रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। गुरुवार को शाम करीब साढ़े 6 बजे साईं अपने मामा के घर के बाहर दूसरे बच्चों के साथ खेल रहा था। अंधेरा होते ही जब बाकी बच्चे अपने घर चले गए, तब मां और मामा को याद आया कि साईं कहीं नहीं दिख रहा है। इसके बाद, साईं की तलाश शुरू हुई। उसके लापता होने की शिकायत उसी रात तलोजा पुलिस थाने में दर्ज करा दी गई। पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। प्राथमिक खोज में असफल होने के बाद पुलिस ने उस परिसर में स्थित एक स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद ली है।

सीसीटीवी के फुटेज में बच्चा पास के खेतों की तरफ जाता हुआ दिख रहा है। खेत मामा के घर से मात्र 500 मीटर की दूरी पर हैं। पुलिस ने अपनी जांच उसी दिशा में बढ़ा दी है। खेतों के पास सुनसान कोने में स्थित एक कुएं में भी तलाश की गई, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस ने कुएं का पानी निकालकर कीचड़ तक में तलाशी ले डाली। पुलिस ने खोजी कुत्तों का भी सहारा लिया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

परिजनों ने बच्चे के अपहरण की आशंका जताई है। हालांकि बच्चे के अपहरण का कोई निशान नहीं मिला है। परिजन के संभावित दुश्मनों की कारस्तानी की दृष्टि से भी पुलिस जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक बच्चे की तलाश जारी थी। पुलिस आम नागरिकों से भी अपील कर रही है।

Spread the love