Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

रेलवे में नौकरी के लिए छात्रों का प्रदर्शन, ट्रेन सेवा ठप

मुंबई
मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस और माटुंगा रेलवे स्टेशन के बीच प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने पटरियों पर कब्जा जमा लिया है। ये छात्र रेलवे में नौकरी की मांग कर रहे हैं। रेलवे पटरियों पर छात्रों के बैठने से ट्रेनों का आवागमन बाधित हो रहा है और आम-जनजीवन भी प्रभावित हो रहा है। बताया जा रहा है कि सैकड़ों की संख्या में ये छात्र रेलवे की सरकारी नौकरी के लिए आंदोलन कर रहे हैं। छात्रों को रेल पटरियों से हटाने के लिए पुलिस मौके पर पहुंच रही है। बता दें कि ऑफिस टाइम होने और सीएसटी-माटुंगा की लाइन पर ज्यादा ट्रैफिक होने से लोगों को भी परेशानी हो रही है। लोकल ट्रेनों के अलावा लंबी दूरी के ट्रेनें भी प्रदर्शन के चलते लेट हो रही हैं। ऐसी हालत में पुलिस मौके पर पहुंचकर छात्रों को जल्दी ही मनाकर वहां से हटाना चाहेगी। बता दें कि इन छात्रों की मांग है कि इन्हें रेलवे में सरकारी नौकरी दी जाए। यात्रियों को रेलवे की सलाह
सेंट्रल रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर- 23061763 जारी किया है, साथ ही साथ रेलवे ने यात्रियों को सलाह दी है कि वह वेस्टर्न लाइन या हार्बर लाइन का प्रयोग करें। बताया जा रहा है कि सीएसटी और खोपोली के बीच ट्रेन संचालन पूरी तरह से ठप हो गया है। ट्रेनें सिर्फ कुर्ला तक ही जा रही हैं।

बेस्ट उतारेगी और बसें
ट्रेनों के संचालन में आ रही बाधा को देखते हुए बेस्ट ने निर्णय लिया है कि वह माटुंगा और अन्य स्टेशनों के बाहर और बसें लगाएगी, जिससे यात्रियों को दफ्तर पहुंचने में दिक्कत ना हो।

Spread the love