Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

वॉट्सऐप से बना प्रेम संबंध, ठगे 15 लाख

ठाणे
महाराष्‍ट्र के ठाणे ज‍िले में 46 वर्षीय शिक्षिका से दोस्ती करके उसको विवाह का झांसा दिया और उससे करीब 15 लाख रुपये ठग लिया। ठाणे की कोपरी पुलिस ने ठगी करने वाले 43 वर्षीय इस्टेट एजेंट को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी को एक अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।कोपरी पुलिस के अनुसार, कल्याण निवासी राज डोले की तीन साल पहले ठाणे में रहने वाली शिक्षिका से मुलाकात हुई थी। वॉट्सऐप के जरिये धीरे-धीरे दोनों में बातचीत शुरू हुई और उसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और फिर प्रेम संबंध बन गए।

पिता और बहन की मौत के चलते शिक्षका ने विवाह नहीं किया था। राज ने प्रेमिका से विवाह करने की बात कही थी। इसके बाद व्यवसाय करने के नाम पर प्रेमिका से 14 लाख 30 हजार रुपये हासिल किए। राज इस दौरान प्रेमिका को घूमने के बहाने लोनावला, खपोली, वसई ले गया था, वहां विभिन्न होटलों में उससे शारीरिक संबंध भी बनाए।

कुछ समय पहले राज ने रुपये निकालने के लिए शिक्षिका का एटीएम कार्ड मांगा, तो महिला ने पूर्व में दिए रुपयों का हिसाब पूछा। इसके बाद दोनों के रिश्तों में दरार पड़ गई। शिक्षिका ने अपने रुपये वापस मांगे तो राज ने महिला से संपर्क बंद कर दिया। इसके बाद महिला ने उसके खिलाफ कोपरी पुलिस स्टेशन में बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। छानबीन कर पुलिस ने राज डोले को गिरफ्तार किया है।

Spread the love