Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पुलिस रेड हुई तो प्रेमिका को छोड़ पांचवीं मंजिल से खाई में कूद पड़ा गैंगस्टर

लुधियाना के एक गैंगस्टर जितेंद्र कुमार ने रविवार को हिमाचल प्रदेश की प्रसिद्ध शक्तिपीठ नैना देवी के एक होटल की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. गैंगस्टर अपनी प्रेमिका के साथ होटल में ठहरा हुआ था.
पंजाब पुलिस को उसके हिमाचल में होने की खबर मिली तो वह बिलासपुर पुलिस की मदद से होटल में रेड करने पहुंच गई. लेकिन जैसे ही गैंगस्टर जितेंद्र को पुलिस के आने का आभास हुआ तो वह गर्लफ्रेंड को होटल में ही छोड़कर होटल की पांचवीं मंजिल से गहरी खाई में कूद गया. खाई इतनी गहरी थी कि गिरते ही घटनास्थल पर दम तोड़ द‍िया.
पंजाब और हिमाचल में अपराध के चार मामले दर्ज
लुधियाना पुलिस के अधिकारी लखबीर सिंह के मुताबिक जितेंद्र के खिलाफ पंजाब और हिमाचल में अपराध के चार मामले दर्ज हैं. उस पर लुधियाना सहित पंजाब में हत्या, हत्या की साजिश, लूटपाट और आर्म्स एक्ट के तहत के 4 मामले दर्ज हैं.
गैंगस्टरों की शरणस्थली बन रहा नैना देवी शक्त‍िपीठ
बिलासपुर पुलिस के मुताबिक, आरोपी जिस महिला के साथ होटल में ठहरा था वह उसके साथ शादी करने वाला था. यूं तो नैना देवी शक्तिपीठ के रूप में प्रसिद्ध है लेकिन पिछले कुछ अरसे से इस क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियां बढ़ गई हैं. पंजाब के अपराधी, जिनमें गैंगस्टर भी शामिल हैं, नैना देवी को अपनी शरणस्थली बना रहे हैं. इससे पहले 15 जुलाई को पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों के बीच नैनादेवी के बस अड्डे पर मुठभेड़ हुई थी जिसमें एक गैंगस्टर मारा गया था और 2 को गिरफ्तार कर लिया गया था.

Spread the love