Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

हत्‍या करने की धमकी देकर नौवीं के छात्रों ने साथी से वसूले 3 लाख रुपये

मुंबई : महाराष्‍ट्र के नवी मुंबई इलाके में इंग्लिश मीडियम से पढ़ाई करने वाले क्‍लास 9 के दो स्‍टूडेंट्स को पुलिस ने अपने साथी छात्र को जान से मारने की धमकी देकर 3 लाख रुपये जबरन वसूलने के आरोप में अरेस्‍ट किया है। आरोपी छात्रों ने पीड़‍ित बच्‍चे से पिछले 18 महीने में पैसे और बेशकीमती चीजें लीं। अरेस्‍ट क‍िए गए छात्रों ने पैसे नहीं देने पर पीड़‍ित और उसके माता-पिता को मारने की धमकी दी थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों आरोपियों ने पीड़‍ित से डींग मारी थी कि उनका एक साथी गुंडों को जानता है और उसके पास चाकू तथा तलवार है। आरोपी छात्र अभी नाबालिग हैं जबकि उनका साथी बालिग है। यह मामला तब प्रकाश में आया जब लगातार वजन कम होने के बाद पीड़‍ित को उसके परिवार वाले कलामबोली हॉस्पिटल ले गए।
इसी दौरान बच्‍चे को लेकर फोन आया और उसने पूछा, ‘काम हो गया क्‍या?’ ज‍ब पीड़‍ित की मां ने पूछा तो आरोपी स्‍टूडेंट ने बताया कि वह उनके बच्‍चे का फ्रेंड है। बच्‍चे की मां ने जब उससे संदिग्‍ध कॉल के बारे में पूछा तो वह टालमटोल करने लगा। इसके बाद पीड़‍ित के बिजनसमैन पिता ने पाया कि घर से पैसे गायब हैं। जब उसने अपने बेटे से पूछा तो उसने बताया कि स्‍नैक्‍स पर खर्च हो गए।
इसके बाद पीड़‍ित बच्‍चे को उसके पिता स्‍नैक्‍स की दुकान पर ले गए तो दुकानदार ने ऐसी किसी खरीदारी का खंडन किया। इसके बाद पीड़‍ित के पिता ने उसे पुलिस के पास ले जाने की धमकी दी तो उसने अपनी मां के सामने सारी कहानी बता दी। इसके बाद मंगलवार को पीड़‍ित बच्‍चे के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
इसके बाद वह बच्‍चे के प्र‍िसिंपल के पास गए और पूरी घटना के बारे में बताया। प्रिंसिपल ने आरोपी बच्‍चों के पैरंट्स को फोन किया तो उन्‍होंने उल्‍टा पीड़‍ित बच्‍चे के पिता को ही धमकी देना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्‍होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी छात्रों को अरेस्‍ट कर लिया है।

Spread the love